Home जिले के समाचार मेयर मदन चौहान व कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने ली निगम ठेकेदारों की बैठक

मेयर मदन चौहान व कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने ली निगम ठेकेदारों की बैठक

0
मेयर मदन चौहान व कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने ली निगम ठेकेदारों की बैठक
– निर्धारित समय में काम पूरा न करने वाले ठेकेदार होंगे ब्लैकलिस्ट
– विकास कार्यों में तेजी लाने व निर्धारित समय में कार्य पूरा करने के ठेकेदारों को मेयर व कमिश्नर ने दिए निर्देश
yamunanagar hulchul यमुनानगर हलचल (4)
#यमुनानगर हलचल। नगर निगम द्वारा शहर में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए जा रहे है। यह काम गुणवत्ता पूर्ण व निर्धारित समय पर पूरे हो, इसके लिए नगर निगम मेयर मदन चौहान ने निगम के ठेकेदारों व टेंडर लेने वाली कंपनियों के प्रतिनिधियों की बैठक ली। मीटिंग में मेयर चौहान के साथ कमिश्नर धर्मवीर सिंह, एसई रमेश बागड़ी ने ठेकेदारों को निर्माणाधीन कार्यों को निर्धारित समय में पूरा करने के निर्देश दिए। निर्धारित समय में काम पूरा न करने वाले ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने व कार्य करने में किसी प्रकार की दिक्कत आने पर समाधान करने की बात कहीं।
बतां दे कि नगर निगम द्वारा कई वार्डों में करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली गलियां, सड़कों, नालों, पार्कों, कम्यूनिटी सेंटर व अन्य प्रोजक्टों पर काम किया जा रहा है। जिनके टेंडर विभिन्न कंपनियों व ठेकेदारों को अलॉट किए गए है। मेयर मदन चौहान ने कहा कि शहर में करोड़ों की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे है। मानसून आने वाला है। बारिश आने पर इन कार्यों में बाधा आएगी। इसलिए मानसून से पहले जो भी कार्य निर्माणाधीन है, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। ताकि शहरवासियों को कार्यों की वजय से दिक्कतों का सामना न करना पड़ा। इस दौरान मेयर चौहान ने सभी ठेकेदारों से बातचीत की। साथ ही कहा कि यदि किसी भी ठेकेदार को कोई भी कार्य करवाने में किसी भी प्रकार की दिक्कत आती है तो वह इस बारे में उनसे, नगर निगम कमिश्नर व ज्वाइंट कमिश्नर को अपनी समस्या बता सकते है। उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा। लेकिन किसी भी कार्य में कोताही व लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यदि ठेकेदार द्वारा अपना कार्य गुणवत्ता पूर्ण व सही ढंग से किया होगा, तो उसकी पैमेंट समय पर की जाएगी। मौके पर एसई आनंद स्वरूप, एक्सईएन प्रमोद कुमार व निगम के सभी ठेकेदार मौजूद रहें।
बॉक्स
निर्धारित समय में काम पूरा न करने वाले ठेकेदार होंगे ब्लैकलिस्टः
निगम कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने कहा कि ठेकेदार जिस भी कार्य का टेंडर लेते है, वह उस कार्य का निर्धारित समय में पूरा करना सुनिश्चित करें। निर्धारित समय में काम पूरा न करने वाले ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा। जो भी कार्य किया जाए, उनमें गुणवत्ता लाए। नाले व सड़क का निर्माण करने के दौरान मलबा साथ के साथ उठाया जाए। अनावश्यक किसी भी शहरवासी को परेशान न किया जाए। संबंधित पार्षद व अधिकारियों के साथ तालमेल बनाकर विकास कार्यों को गति प्रदान करें।