कोरोना के खिलाफ शहर को सेनीटाइज करने वाले यौद्धाओं का कमिश्नर ने बढ़ाया उत्साह

yamunanagar_hulchul mayor help (2)
नगर निगम स्टोर में कर्मचारियों को संबोधित करते कमिश्नर धर्मवीर सिंह
– शहर को सेनीटाइज करने में खुद की सुरक्षा का भी ध्यान रखें कर्मचारी

यमुनानगर। शहर को सेनीटाइज करने में जुटे नगर निगम व दमकल कर्मचारियों की कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने बैठक ली। नगर निगम स्टोर में हुई बैठक में कमिश्नर ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे इन यौद्धाओं का उत्साह बढ़ाया। कमिश्नर ने उनकी समस्याएं सुनी और उन्हें मास्क व दस्ताने पहनकर ड्यूटी करने व अन्य सावधानियां बरतने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों को खुद की सुरक्षा का भी ध्यान रखने के निर्देश दिए।

yamunanagar_hulchul mayor help (1)
शहर को से‌नीटाइज करने के लिए नगर निगम स्टोर में तैयार खड़े दमकल कर्मी

कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने कहा कि नगर निगम द्वारा पूरे शहर को सेनिटाइज किया जा रहा है। नगर निगम के अधिकतर वार्डों में स्प्रे कर सेनीटाइज किया जा चुका है। इस‌के लिए नगर निगम के 100 से अधिक कर्मचारी जुटे है। इनमें तीन फाय‌र ब्रिगेड की गाड़ियां, छह ट्रैक्टर, 26 हैंड स्प्रे मशीनें व अन्य उपकरण इस काम में लगाए गए है। जो शहर की हर गली, कॉलोनी, मौहल्ले व वार्डों में सोडियम हाइपोक्लोराइड का स्प्रे कर रहे हैं। कोरोना के खिलाफ शहरवासी जहां अपने घरों में रहकर जंग लड़े है, वहीं, हमारे ये यौद्धा घरों से बाहर शहर को सेनीटाइज कर हमें सुरक्षित रखने के लिए कोरोना से लड़ाई लड़ रहे है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि कोई भी शहरवासी अपने घरों से बाहर न निकले और कोरोना के खिलाफ इस जंग में हमारा साथ दें। उन्होंने कर्मचारियों को मास्क व दस्ताने पहनकर ड्यूटी करने व अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने के निर्देश दिए। साथ ही अपनी सेवाओं के दौरान सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें। मौके पर एक्सईएन प्रमोद कुमार, फायर ऑफिसर प्रमोद दुग्गल, टीएस हरजिंद्र सिंह छतवाल, सीएसआई अनिल नैन, सचिन गुप्ता, सफाई निरीक्षक गोविंद कुमार व अन्य सफाई निरीक्षक व कर्मचारी मौजूद रहे।
ड्यूटी के दौरान भी रखे सोशल डिस्टेंस का ध्यानः कमिश्नर धर्मवीर सिंह ने कहा कि ड्यूटी के दौरान कर्मचारी अपनी सुरक्षा का भी खास ध्यान रखे। इसके अलावा ड्यूटी के दौरान कर्मचारी आपस में एक मीटर की दूरी रखें। घरों के बाहर स्प्रे करते समय घर के दरवाजे बंद कर दें। इसके बाद स्प्रे करें। कहीं भी भीड़ न होने दें।

Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleप्रचार वाहन से कोरोना वायरस से बचाव बारे जागरुकता
Next articleसरस्‍वती नदी उद्गम स्‍थल, काठगढ़, यमुनानगर