स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत विधायक ने बस स्टैंड पर की सफाई

421

यमुनानगर। स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत यमुनानगर नगर निगम द्वारा बस स्टैंड की सफाई का आयोजन किया गया, जिसमें रोडवेज जीएम पाठक भी मौजूद रहे । इस दौरान मुख्य अतिथि के रुप में विधायक घनश्याम दास अरोड़ा  द्वारा खुद सफाई कर स्वछता का संदेश दिया गया और रोडवेज जी एम को सफाई रखने के लिए निर्देश दिए । उन्होंने आम जनता को भी अनुरोध किया कि खुले में कूड़ा न फेंके कूड़ा कूड़ेदान में ही डाले। इसी दौरान विधायक ने टैगोर गार्डन की कॉलोनी का भी निरीक्षण किया गया तथा बस स्टैंड में स्थित टॉयलेट व सफाई का जायजा लिया जिसमे टॉलेट  का फ़्लश में पानी भी नही चल रहा था और सीट भी टूटी हुई थी। टेक्सी स्टैंड में भी सफाई व्यवस्था खराब मिली। विधायक ने स्थिति सुधारने के लिए जी.एम रोडवेज व शूलभ शौचालय के प्रतिनिधि भूपेंद्र झा को आदेश दिए कि इसकी नियमित रूप से मरम्मत व सफ़ाई की जानी चाहिए और वह जल्द दोबारा आकर स्थिति का जाएजा लेंगे।
जी.एम रोडवेज को भी निर्देश दिए कि यहां समय-समय पर सफाई व्यवस्था व शौचालय की सफाई का ध्यान रखा जाए। इस दौरान विधायक ने बस स्टैंड के बस खड़े होने के स्थान का भी जाएजा लिया जिसकी रिपेयर के लिए रोडवेज जी.एम को निर्देश दिए। इसके साथ-साथ टैगोर गार्डन कॉलोनी में स्थित पुलिया की रिपेयरिंग के भी इंजीनियर ब्रांच को निर्देश दिए। नगर निगम यमुनानगर जगाधरी के चीफ सीनेटर इंस्पेक्टर अनिल नैन ने सर्वश्रेण 2019 के बारे में लोगों को अवगत करवाया तथा बस स्टैंड के सामने दुकानदारों में डस्टबिन रखने के लिए भी अवगत करवाया गया।

इसी बीच बस स्टैंड के अंदर फॉगिंग भी करवाई गई विधायक जी ने बस स्टैंड के पास रखें डस्टबिन की सफाई के लिए भी निर्देश दिए। मौके पर निवर्तमान पार्षद संगीता सिंघल,सुरेंद्र शर्मा भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष विधु रावल ,भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी बाँके अरोड़ा ,महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रमिला बख्शी, निगम के SI सचिन, कृष्ण, सतवीर जोधपुर तथा दरोगा अशोक भी मौजूद रहे।

Leave a Reply