Home स्कूल | कॉलेज खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हुए महिला वर्ग के मुकाबले

खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हुए महिला वर्ग के मुकाबले

0
खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हुए महिला वर्ग के मुकाबले
यमुनानगर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जठलाना में चल रही चार दिवसीय खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में महिला वर्ग के गेम्स आयोजित करवाए गए। प्रतियोगिता में ब्लॉक रादौर के 15 स्कूलों की छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर गर्ग  हॉस्पिटल रादौर के डॉ0 विमल गर्ग और रादौर की एम0सी0 डॉ0 प्रीति गर्ग ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। तमाम प्रतियोगिताओं का संचालन डीपीई विजय कुमार, पीटीआई नरेश लाकड़ा, फिजिक्स लेक्चरर नीरज शर्मा व ड्राइंग अध्यापक बलदेव ने किया। प्रतियोगिता इंचार्ज विजय कुमार ने बताया कि 22 व 23 अगस्त को लड़कियों के गेम्स होने थे किंतु भारी बारिश के चलते खेल दो दिन तक बाधित रहे।
स्पोर्ट्स मीडिया प्रभारी नीरज ने बताया कि अंडर-17 आयु वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में  सरकारी स्कूल जठलाना ने सरकारी स्कूल जुब्बल को 21-12 से हराकर प्रतियोगिता अपने नाम की। वहीं इसी आयु वर्ग की वालीबॉल प्रतियोगिता में हरि ओम शिव ओम स्कूल की टीम आईपीएस रादौर को हराकर विजेता बनी ।
 एथलेटिक्स में ये रहे परिणाम:-
  अंडर-19 आयु वर्ग की लांग जंप में जठलाना स्कूल की नताशा पहले स्थान पर रही। अंडर-17 की लांग जंप में हरि ओम शिव ओम की रेणु विजेता बनी। आईपीएस रादौर की कंचन दूसरे व जठलाना स्कूल की साक्षी तीसरे स्थान पर रही। वहीं इसी आयु वर्ग की हाई जंप में दून पब्लिक स्कूल की कनक पहले, नाचरौन की तमन्ना दूसरे व नाचरौन की ही पायल तीसरे स्थान पर रही।
दौड़ प्रतियोगिताओं में इन्होंने बाजी मारी:-
 अंडर-14 आयु वर्ग की 100 मीटर, 200 मीटर व 400 मीटर की दौड़ प्रतियोगिताओं में क्रमशः आईपीएस की दीपांशी, एमएलएन की काजल व एमएलएन की चेतना ने बाजी मारी।