Home जिले के समाचार युवा सम्मेलन में युवा करेंगे अपने मुद्दों पर बात

युवा सम्मेलन में युवा करेंगे अपने मुद्दों पर बात

0
युवा सम्मेलन में युवा करेंगे अपने मुद्दों पर बात
यमुनानगर। युथ फ़ॉर स्वराज संगठन ने MLN कॉलेज व खालसा कॉलेज के बाहर युवाओ से उनकी चुनोतियों पर संवाद किया। सुमित पाल व गौरव शर्मा के नेतृत्व में हुए इस संवाद में युवाओ ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। विधियार्थियो ने शिक्षा प्रणाली व रोजगार को लेकर खासी नाराजगी व्यक्त की। युवाओ का कहना है कि किसी भी सरकार का युवाओ की तरफ ध्यान ही नही है। हमारे यमुनानगर में एक भी सरकारी कॉलेज नही है वही आस-पास से आये युवाओ ने बताया कि कॉलेज आते समय बसों में चढ़ने के लिए दौड़ लगानी पड़ती है, न तो समय पर बसे है न ही उनमे जगह होती है और न है बस ड्राइवर स्टॉप पर रुकता है।
जिला सहसंयोजक दीपक भोला, व जिला सचिव साहिल, हिमांशु, सौरभ, नवीन, तनिशा ने संयुक्त बयान में बताया कि युथ फ़ॉर स्वराज संगठन इस रविवार 12 अगस्त को 7 सीज होटल यमुनानगर में युवा आगाज़ के नाम से सम्मेलन कर कर रहा है जिसमे युवाओ की चुनोतियों को चिन्हित करके उनके समाधान पर कार्य किया जाएगा।
जिला संयोजक गौरव शर्मा ने बताया कि इसी तरह का सम्मेलन हरियाणा के सभी जिलों में किया जाएगा व उसके बाद पूरे प्रदेश का सम्मेलन किया जाएगा जहां पर हमारा संगठन एक नीति पत्र जारी करेगा व हरियाणा के युवाओ के लिए एक कार्यक्रम लांच किया जाएगा।
हमने एक व्हाट्सएप्प नंबर 9068748425 भी जारी किया है जिस पर युवाओ से उनकी चुनोतियों पर निवन्ध लिख कर भेजने के लिए कह रहे है, जिस पर युवा अपने लेख भेज रहे है, व वीडियो क्लिप भजे कर अपनी परेशानियां बयां कर रहे है। अब तक 600 से ज्यादा युवा msg कर चुके है।
युवा संवाद में बलबीर सिंह, संजीव वालिया, सुमित पाल सिंह, गौरव शर्मा, साहिल, सौरभ, अजय दीपक भोला आदि मोजूद थे ।