एसडी इंस्टीटूट में स्टूडेंट़स ने टेलेंट शो में बांधा समां

35
यमुनानगर/ जगाधरी। एसडी इंस्टीटूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालाजी जगाधरी में शनिवार को टेलेन्ट शो का आयोजन किया गया। टेलेन्ट शो में प्रतिभाओं ने नृत्य में समा बांध दिया। इस दौरान भंगड़ा ग्रुप ने मंच पर जमकर धमाल मचाया।
एसडी इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालाजी की निदेशिका डा. शैली गुप्ता ने ज्योति प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए निदेशिका ने नए विद्यार्थियों को एसडी इंस्टीट्यूटकी उपलब्धियों के बारे में बताया।  फिल्मी गीतों पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किये. जिन्हें देखकर दर्शक तालियां बजाने को विवश हो गये।
रंगारंग कार्यक्रम के दौरान सभ्याचारक गीत, सोलो डांस आदि पेश किए गए. कार्यक्रम में धनवंतरी वंदना के बाद स्वाति शर्मा ने कमली – कमली गाने और सोनिया  ने सारा रोला पतली कमर का  डांस पेश कर वाहवाही लूटी ।  दर्शकों की मांग पर कार्यक्रम में एम  बी ए फ़ाइनल के आकाश एंड ग्रुप  ने लौंग -इलायची व तू चीज बड़ी है मस्त -मस्त  पर डांस करके दर्शकों को मंत्र-मुग्ध कर  दिया।
इसके बाद हिमरुख  एंड ग्रुप ने माँ तुझे सालाम देश भक्ति  पर उत्कृष्ट कोरियोग्राफी का प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने कार्यक्रम के बीच – बीच में दर्शकों को सीधे मंच से जोड़ा. विद्यार्थियों ने गिद्दा, भंगड़ा और स्किट आदि पेश की। समारोह में एमबीए की सीनियर छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। समारोह में बीबीए की सीनियर छात्राओं ने पंजाबी गिद्दा, भंगड़ा, राजस्थानी व हरियाणवी डांस पेश किया।
इसमें विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समां बांध दिया। कार्यक्रम के समापन पर निदेशिका ने विद्यार्थियों को एसडी इंस्टीट्यूट  कैंपस की मर्यादा को कायम रखने की अपील की। निदेशिका ने कहा कि ये प्रतिभाएं एक दिन देश का नाम रोशन करेंगीं। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ साथ इस तरह के कार्यक्रमों में जो छात्र छात्राएं हिस्सा लेते हैं उनका व्यक्तित्व सबसे अलग व श्रेष्ठ होता है। इस मौके पर संस्था प्रबंधन समिति के सदस्यों ने विद्यार्थियो को आशीर्वाद दिया व उज्ज्वल भविष्य कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here