श्री नटराज डांस अकादमी द्वारा आयोजित टैलेंट शो में बाल प्रतिभाओं ने जमाया रंग

79

यमुनानगर। समृद्धि आर्ट्स मेकिंग व श्री नटराज डांस अकादमी द्वारा लाजवाब टैलेंट शो का आयोजन किया गया, जिसमें करीब 50 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में रघुबीर सिंह शिंदा वह कार्यक्रम की अध्यक्षता दरबारी लाल चौहान ने की सर्वप्रथम मां सरस्वती की छवि पर पुष्प अर्पित किए गए और मां सरस्वती की वंदना की गई।
कार्यक्रम में आमंत्रित कलाकार म्यूजिक डायरेक्टर पंकज शर्मा रैपर निखिल गायक कलाकार ज्योति जिया,ज्योति चौहान व विशेष रूप से आमंत्रित रामा कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर राकेश गोयल निति गोयल व जीआर म्यूजिक से डायरेक्टर गौरव ,सोनिया राज, अनिल हुड्डा, नरेश सांगवाल, जूनियर जसपाल भट्टी लेखक विजय राठौर विशेष रूप से आमंत्रित हुए और साथ ही नव्या फिल्म प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई वीडियो एल्बम बचपन का गाना रिलीज किया गया ।  लाजवाब टैलेंट शो का निर्णय इस प्रकार रहा। फैंसी ड्रेस में अहाना ने प्रथम पुरस्कार वंशिका ने द्वितीय पुरस्कार वह राघव सेठी ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया!
इसी तरह 8 वर्ष के नृत्य प्रतियोगिता में जैसमीन ने प्रथम पुरस्कार नव्या ने द्वितीय पुरस्कार और हर्षित ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया सीनियर विंग में 9 से 12 साल तक के बच्चों में क्रमशः हिमांशी ने प्रथम पुरस्कार व नव्या अटवाल ने द्वितीय पुरस्कार और हिमांशी ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया इसी तरह 13 से 16 वर्ष की प्रतियोगिता में रिधिमा ने प्रथम पुरस्कार कशिश ने द्वितीय पुरस्कार और संजना ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया श्री नटराज डांस अकादमी की ओर से मैनेजिंग डायरेक्टर जतिन कशिश मैनेजर मोनिका कशिश डायरेक्टर सविता ने बच्चों को प्रोत्साहित किया इस मौके पर राजीव मेहता,नागपाल, नव्या, समृद्धि ,निश्चय ,राजीव ,शिव करण, कीर्ति,नावेद, गीता,समीर,समायरा,पिंकी, राजेश, अमित ,गुंजन ,निश्चय आदि बच्चों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया!
अकादमी के संस्थापक जतिन कशिश ने आए हुए मुख्य अतिथि व मेहमानों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और साथ ही निर्णायक मंडल में पिहोवा से आये प्रशिक्षक अजय व शिवानी कौशिक ने जज की भूमिका अदा की जो कि बच्चों के लिए कारगर साबित हुई और बच्चों को नई ऊंचाइयों को छूने का मौका मिला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here