नगराधीश ने सी.एम. विण्डों से संबंधित समस्याओं का तुरन्‍त निकाला समाधान

17
यमुनानगर। नगराधीश सोनू राम ने जिला सचिवालय के सभाकक्ष में सी.एम. विण्डों से संबंधित शिकायतों/समस्याओं के निपटान की समीक्षा बैठक ली तथा लम्बित शिकायतों/समस्याओं का अवलोकन किया। बैठक में उन्होंने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों से सी.एम. विण्डो से प्राप्त शिकायतों और उसके समाधान के लिए विभागों द्वारा अब तक की गई कार्यवाही के बारे में विस्तार से जानकारी ली।
सीएम विण्डों की बैठक लेते हुए उन्होंने सभी को दीपावली की शुभकामनाए दी और कहा कि दीपावली सभी के जीवन में खुशहाली लाए। उन्होंने सभी से यह भी अपील की है कि सभी पटाखा रहित दीपावली मनाए।
नगराधीश ने अधिकारियों को सचेत करते हुए कहा कि सी.एम. विण्डों के माध्यम से आई शिकायतों/समस्याओं को नजरअंदाज न करें और जब भी कोई शिकायत किसी भी अधिकारी के पास आती है, तो उसका तुरन्त समाधान करके उसका जवाब अवश्य दें। उन्होंने बताया कि सीएम विण्डो के तहत अब तक 8754 शिकायतें जिला के विभिन्न अधिकारियों के पास आई जिनमें से 8608 शिकायतों का निवारण किया गया व 146 शिकायतों के निपटान की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने कहा कि उपायुक्त गिरीश अरोरा के मार्गदर्शन में सीएम विण्डों के माध्यम से प्राप्त शिकायतों का निपटारा शीघ्रता से हो रहा है और जिला यमुनानगर में अब तक 88.49 प्रतिशत सीएम विण्डों की शिकायतों का निवारण हुआ है।  उन्होंने पीएम पोर्टल, सोशल मीडिया, पीजी पोर्टल के माध्यम से प्राप्त शिकायतों की भी संबध्ंत‍ि अधिकारियों से जानकारी ली।
इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी आनंद चौधरी, डीआईओ अरविन्द्रजोत सिंह वालीया, बीडीपीओ जोगेश कुमार, दीनानाथ, आरडी साहनी, फूल सिंह, नरेन्द्र मार्किटिंग बोर्ड के कार्यकारी अभियंता अतुल प्रकाश, डीआईपीआरओ स्वर्ण सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here