गुरु नानक खालसा कॉलेज में प्रतिभा खोज कार्यक्रम में स्टूडेंटस ने मचाया धमाल

46
यमुनानगर।गुरु नानक खलास कॉलेज में प्रतिभा खोज कार्यक्रम- 2018 का आयोजन किया गया ।कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन कॉलेज के प्राचार्य डॉ० मंदीप सिंह ने किया । अपने संबोधन में उन्होंने ने कहा कि हर वर्ष इस टैलेंट शो का आयोजन छात्रों के द्वारा छात्रों के लिए किया जाता है जिस में कॉलेज के विद्यार्थी बढ़ चढ़ कर भाग लिये हैं।
उन्होंने छात्र छात्रायों से आह्वान किया कि वह इस प्रकार के रचनात्मक कार्यक्रमों में भाग लें क्योंकि इस प्रकार के कार्यक्रम उन्हें अपनी कला को निखारने के लिए मंच प्रदान करते हैं ! उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों से जुडी कलाओं में भी रोजगार की अपार सम्भावनाये हैं ! खालसा शिक्षण संस्थायो के सरपरस्त भूपिंदर सिंह जौहर ने विजेतायों को बधाई दी और कहा कि विद्यार्थियों को उनके क्षेत्र में अग्रसर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।
निर्णायकों की भूमिका डॉ० आरएस वोहरा, डॉ० जसविंदर कौर और डॉ० हरिकिरण कौर ने निभाई जबकि स्टेज सचिव की भूमिका में डॉ० अमृतकौर और डॉ० उद्य भान सिंह उपस्थित थे ! प्रतिभा खोज कार्यक्रम के मुख्य परिणाम इस प्रकार रहे :
सोलो डांस प्रतियोगिता में आशीष प्रथम, शिवानी द्वितीय, नेहा और ज्योति तृतीय रही ! ग्रुप डांस प्रतियोगिता में अजय ग्रुप प्रथम, पूजा ग्रुप द्वितीय, सुखविंदर ग्रुप तृतीय रहा जबकि रिशव ग्रुप और परमजीत ग्रुप को विशेष पुरस्कार देकर सम्मनित किया गया ।
इंस्ट्रुमेंटल वादन प्रतियोगिता में प्रवेश प्रथम, रोबिन मंगला द्वितीय, अर्पित तृतीय स्थान पर रहे ! गायन प्रतियोगिता में कमल प्रथम, ललित द्वितीय, अमित तृतीय स्थान पर रहे और पारस, विशाल को उत्साहवर्धन पुरस्कार दिया गया ! मोनो एक्टिंग प्रतियोगिता में चन्दन त्यागी प्रथम, पंकज ग्रोप द्वितीय, प्रियांशी ग्रुप तृतीय स्तान पर रहे !  वाद विवाद प्रतियोगिता में सचिन प्रथम, अरुण द्वितीय, कनिका कम्बोज तृतीय स्थान पर रहे जबकि सागर सिंह, श्रिया सिंह और वैशाली को उत्साहवर्धन पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here