131
यमुनानगर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जठलाना में चल रही चार दिवसीय खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में लड़कों के लिए आयोजित खेलों का समापन हो गया। तमाम प्रतियोगिताएं स्कूल प्रिंसिपल नरेंद्र ढींगरा की अध्यक्षता और डीपीई विजय कुमार व पीटीआई नरेश लाकड़ा की संयुक्त देखरेख में हुई।
 19 आयु वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में सरकारी स्कूल रादौर ने हरि ओम शिव ओम पब्लिक स्कूल को हराकर जीत हासिल की। वहीं इसी आयु वर्ग की वालीबॉल प्रतियोगिता में एमएलएन स्कूल रादौर की टीम ने आईपीएस रादौर को हराकर प्रतियोगिता जीती। 17 आयु वर्ग की कबड्डी में जठलाना की टीम ने आईपीएस रादौर की टीम को हराया। इसी आयु वर्ग की खो-खो प्रतियोगिता में आईपीएस विजेता रही और जठलाना उपविजेता। 14 आयु वर्ग की कबड्डी व खो-खो दोनों प्रतियोगिताओं में आईपीएस की टीम ने जठलाना की टीम को हराया।
 एथलेटिक्स में ये रहे परिणाम:
  अंडर 19 आयु वर्ग की लांग जंप में जठलाना स्कूल का कुणाल पहले, चमरौड़ी स्कूल का विपुल दूसरे और आईपीएस का कर्ण तीसरे स्थान पर रहा। इसी आयु वर्ग के हाई जंप में भी जठलाना स्कूल का कुणाल पहले स्थान पर रहा। ट्रीपल्ल जंप प्रतियोगिता के कड़े मुकाबले में जठलाना स्कूल का राजन विजेता रहा। इसी आयु वर्ग की डिसकस थ्रो में आईपीएस रादौर के संचित ने बाजी मारी। 17 आयु वर्ग की लांग जंप में आईपीएस का नवान विजेता बना। इसी आयु वर्ग की शॉट पुट और डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में भी आईपीएस रादौर का पारस पहले स्थान पर रहा। वहीं ट्रिपल जंप में जठलाना स्कूल के शिवम ने बाजी मारी। जुवेलाइन थ्रो की 19 आयु वर्ग की प्रतियोगिता में जठलाना स्कूल का राजन प्रथम रहा और अमन दूसरे स्थान पर । इसी प्रतियोगिता में अंडर-17 में नाचरौन स्कूल का सागर पहले स्थान पर रहा। 14 आयु वर्ग की लांग जंप में दून पब्लिक स्कूल का हरगुन पहले स्थान पर, शॉट पुट में आईपीएस रादौर का संचित पहले और हाई जंप में दून पब्लिक स्कूल का शोबन पहले स्थान पर रहा।
दौड़ प्रतियोगिताओं में इन्होंने बाजी मारी:-
अंडर-19 आयु वर्ग की 100 मीटर की दौड़ में चमरौड़ी स्कूल का विपुल पहले स्थान पर, 200 मीटर की दौड़ में एमएलएन स्कूल रादौर का पारस पहले स्थान पर और रादौर स्कूल का विकास 400 मीटर की दौड़ में पहले स्थान पर रहा। इसी आयु वर्ग की 800 मीटर व 1500 मीटर की दौड़ में अंटावा स्कूल का हरपाल सिंह बेहतर प्रदर्शन करते हुए विजेता बना। वहीं जठलाना स्कूल के शीतल ने 5000 मीटर की दौड़ में बाजी मारी। 17 आयु वर्ग की 100 मीटर की दौड़ में एमएलएन स्कूल रादौर का सुखविंदर पहले स्थान पर और 200 मीटर की दौड़ में जठलाना स्कूल का पारस पहले स्थान पर रहा। 400 मीटर की दौड़ में चमरौड़ी स्कूल के नितिन ने उत्कृष्ट खेल दिखाते हुए जीत हासिल की। वहीं इसी आयु वर्ग की 800 मीटर की दौड़ में अंटावा स्कूल से योगेश,1500 मीटर की दौड़ में हरिओम शिव ओम स्कूल से दिलावर मंढ़ान और 3000 मीटर की दौड़ में एमएलएन स्कूल रादौर से नरेंद्र सिंह विजेता बना। 14 आयु वर्ग की 100 मीटर, 200 मीटर व 400 मीटर की दौड़ प्रतियोगिताओं में आईपीएस रादौर के सुहर्ष व मोहित ने बाजी मारी। वहीं इसी आयु वर्ग की 600 मीटर की दौड़ में जठलाना स्कूल का अनीस विजेता बना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here