डीएवी गल्र्स कॉलेज की टीम ने लॉन टेनिस में जीता सिल्वर मेडल

18

यमुनानगर। गुरु नानक खालसा कॉलेज में आयोजित इंटर कॉलेज लॉन टेनिस चैंपियनशिप में डीएवी गल्र्स कॉलेज की टीम ने सिल्वर मेडल जीता है। कॉलेज में पहुंची विजेता टीम का जोरदार स्वागत किया गया। कॉलेज की कार्यवाहक प्रिंसिपल डा. विभा गुप्ता ने बताया कि विजेता प्रतिभागियों को वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में सम्मानित किया जाएगा।
Yamunanagar Hulchul Achievements Logo badhai congratulationsटीम इंचार्ज जागृती सरस्वती ने बताया कि गुरु नानक खालसा कॉलेज में सोमवार को इंटर कॉलेज लॉन टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें डीएवी गल्र्स कॉलेज, गुरु नानक खालसा कॉलेज, गुरु नानक गल्र्स कॉलेज यमुनानगर , आर्य कॉलेज अंबाला, सीआईकेएमवी पुंडरी, डीएनएमएम कॉलेज कुरुक्षेत्र, आर्य पीजी कॉलेज पानीपत, आरकेएसडी कॉलेज कैथल, आईजीएमएम कैथल की टीमों ने भाग लिया। डीएवी गल्र्स कॉलेज की टीम ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में दूसरा स्थान अर्जित किया। टीम में बीएससी नॉन मेडिकल अंतिम वर्ष की भूमिका, बीए अंतिम वर्ष की कोमल, बी.वॉक हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट प्रथम वर्ष की आशु, नेहा व प्रियंका शामिल रहीं।
प्रिंसिपल डा. विभा गुप्ता ने कहा कि खेलों में कॉलेज की छात्राओं ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कॉलेज का नाम रोशन किया है। जो कि कॉलेज के लिए गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि हाल ही में पीजी डिप्लोमा इन योगा छात्रा रूपा तथा बीए अंतिम वर्ष की कोमल का चयन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की क्रिकेट टीम में हुआ है। जो कि कॉलेज के लिए गर्व की बात है। टीम की इस उपलब्धि में विभाग की प्राध्यापिका सुनिधि शर्मा का भी योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here