सीएम ने यमुना नदी पर बनने वाले पुल का किया शिलान्‍यास

601

एक नवंबर से बंद होगा दामला टोल बैरियर
रादौर-मॉडल टाउन करहेडा-जठलाना सड़क को 7 मीटर तक चौड़ा किया जाएगा
यमुनानगर। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने यमुनानगर जिले के रादौर हल्के को मनोहर सौगात देते हुए लगभग 60 करोड रुपये के विकास कार्यों की घोषणा की, जिसमें उपमंडल रादौर में मिनी सचिवालय का निर्माण, रादौर-मॉडल टाउन करहेडा-जठलाना सड़क को 7 मीटर तक चौड़ा करने सहित कई अन्य कार्य शामिल हैं। इसके साथ ही नगर पालिका रादौर की सभी मांगे पूरी करने का भी वायदा किया। मुख्यमंत्री ने यमुनागनरवासियों को बड़ी राहत देते हुए दामला टोल बैरियर को  प्रथम नवंबर, 2018 से खत्म करने की घोषणा की।
मुख्यमंत्री ने यह घोषणाएं यमुनानगर के दामला गांव में आयोजित जन विश्वास रैली को संबोधित करने के दौरान की। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने जठलाना के नजदीक गांव संधाला से यमुना नदी पर 104 करोड़ रुपये की  लागत से बनने वाले उच्च स्तरीय पुल की आधारशिला रखी।  मुख्यमंत्री ने रादौर के विधायक श्री श्याम सिंह राणा द्वारा खेतों के कच्चे रास्तों को पक्का करवाने की रखी गई मांग को पूरा करते हुए 10 करोड़ रुपये देने की घोषणा भी की।
मुख्यमंत्री ने मंच से यमुनानगर जिले के रादौर हल्के में 15 गांवों में लगभग 2 करोड़ रुपये की लागत से 15 अंबेडकर भवन, 20 करोड़ रुपये की लागत से उपमंडल रादौर में मिनी सचिवालय का निर्माण, 10 करोड़ रुपये की लागत से रादौर-मॉडल टाउन-जठलाना सड़क को 7 मीटर चौड़ा करने, 8 करोड़ रुपये की लागत से लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) और मार्केटिंग बोर्ड विभाग की 8 नई सड़कें, 20 करोड़ रुपये की लागत से 43 अन्य छोटे कार्य और राक्षी नाल के पुुनर्गठन की घोषणा की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here