पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

इतिहास में पहली बार पेट्रोल से महंगा हुआ डीजल, लोग हुए परेशान.
#यमुनानगर_हलचल आज यमुनानगर में कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेत्री निर्मल चौहान महिलाओं के साथ चूड़ियां लेकर सचिवालय पहुंची. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस नेत्री ने कहा कि आज कच्चे तेल के दाम पानी की बोतल से भी कम है. लेकिन पिछले 18 दिनों से यह लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रहे हैं. सरकार तुरंत बढ़े हुए पेट्रोल डीजल के दामों को कम करें. और कम से कम 25 रुपए की कटौती की जाए. आज सरकार हर मोर्चे पर फेल है इसलिए सरकार चूड़ियां पहन कर घर बैठ जाए. ना सरकार से सीमा संभल रही ना देश. जहां से देश की शुरुआत हुई थी 70 साल पीछे वही पर लाकर खड़ा कर दिया है. देश को 1947 के नजारे इन्होंने अब देश को दिखा दिए. सरकार को जगाने के लिए आज ये प्रदर्शन किया गया है. वही ज्ञापन के साथ चूड़ियां भी जिला प्रशासन को सौंपी. वही प्रशासन ने ज्ञापन लेकर चुडिया वापिस दे दी..

अंधेर नगरी चोपट राजा टके सेर भाजी टके सेर खाजा, आज जब कच्चे तेल की कीमतें पानी की बोतल से भी कम है
कांग्रेस नेत्री निर्मल चौहान ने बताया कि आज झूठी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. वो कहावत है कि अंधेर नगरी चोपट राजा टके सेर भाजी टके सेर खाजा. इनको कुछ पता ही नहीं है कि क्या हो रहा है. आज जब कच्चे तेल की कीमतें पानी की बोतल से भी कम है. और यह लगातार 18 दिन से पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रहे हैं. आजादी के बाद से लेकर अब तक पहली बार इतिहास में ऐसा हुआ है कि डीजल के दाम पेट्रोल से भी ऊपर चले गए. डीजल आम आदमी गरीब आदमी किसान अपने ट्रैक्टर में यूज़ करता है. यह गरीब आदमी विरोधी सरकार है. हर मोर्चे पर यह फेल सरकार है झूठ बोलकर सत्ता में आएगी गरीबों का साथ देंगे अच्छे दिन आएंगे. प्रधानमंत्री जी का करते थे कि मैं गरीब हूं गरीब की जरूरत समझता हूं. आज पूरे देश से बदला ले रहे हैं और आज देश भीख मांगने की कगार पर खड़ा कर दिया. शर्म नहीं आती इनके नेताओं को. जब पहले पेट्रोल के दाम बढ़ते थे तो इनके नेता अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते थे. अबे ऐ सी  कमरों में पड़े सो रहे हैं. उनको जगाने के लिए आज यह प्रदर्शन किया गया है. यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है. खट्टर सरकार यू-टर्न सरकार बन के रह गई है.

1 1

इनकी एक नेत्री हर काम में चूड़ियां भिजवाती थी. आज हम सारे शहर की चूड़ियां इनको भिजवा रहे हैं
यह लोगों को देश भक्ति का नारा देकर वही थालियां चम्मच अब इनके खिलाफ जनता बजाएँगी. यह केवल अपना सोच रहे हैं देश के बारे में कुछ नहीं सोच रहे. आज हमने सरकार चूड़ियां भिजवाई हैं. इनकी एक नेत्री हर काम में चूड़ियां भिजवाती थी. आज हम सारे शहर की चूड़ियां इनको भिजवा रहे हैं. ना आपसे सीमा संभल रही है ना देश चूड़ियां पहन कर घर बैठ जाइए. आप इस देश को नहीं चला सकते. आज देश को 70 साल पीछे लाकर खड़ा कर दिया जहां से 47 में शुरुआत हुई थी वह नजारे अब इन्होंने देश को दिखा दिया. हम इस सरकार की निंदा करते हैं. सरकार अपने फैसले वापस ले. सरकार जाग जाइए.. जनता जाग गयी.. तो ठीक नही.. तो जनता जगा देगी।

#YamunanagarHulchul #Yamunanagar_Hulchul #यमुनानगरहलचल #यमुनानगर_हलचल Visit us at https://www.yamunanagarhulchul.com/

 

 

Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleपंचकूला वासियों को शिक्षा क्षेत्र से बड़ी सौगात
Next articleप्रतिदिन करें शांति पाठ – पुरुषोत्तम