Home जिले के समाचार मास्क न पहनने पर नगर निगम ने दुकानदारों का छह चालान काट वसूले तीन हजार

मास्क न पहनने पर नगर निगम ने दुकानदारों का छह चालान काट वसूले तीन हजार

0
मास्क न पहनने पर नगर निगम ने दुकानदारों का छह चालान काट वसूले तीन हजार
#यमुनानगर_हलचल बिना मास्क पहने सामान बेच रहे दुकानदारों के खिलाफ नगर निगम की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को नगर निगम की टीम ने मास्क न लगाकर अपने साथ साथ दूसरों की जान को भी जोखिम में डाल रहे छह दुकानदारों के चालान किए। इस दौरान निगम ने दुकानदारों से मास्क न पहनने पर 3000 रुपये की चालान राशि भी वसूली। निगम अधिकारियों का कहना है कि निगम द्वारा मास्क न पहनने व सोसल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जाएगी।
yamunanagar hulchul #YamunanagarHulchul #यमुनानगरहलचल #यमुनानगर_हलचल #Yamunanagar #यमुनानगर #Yamunanagar_Bazaar_Hulchulनगर निगम कमिश्नर धर्मवीर सिंह के निर्देशों पर जैडटीओ अजय वालिया के नेतृत्व में नेतृत्व में , कार्रवाई की गई। टीम में टेक्स इंस्पेक्टर हरजिंद्र सिंह छत्तवाल, सहायक देशराज, अजय कुमार, विक्की व नितिन त्यागी शामिल थे। निगम की टीम ने इस दौरान शहर के रेलवे बाजार, छोटी लाइन, मीट मार्किट, सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन व अन्य बाजारों का निरीक्षण किया। इस दौरान निगम की टीम ने कालड़ा बुक्स डिपो, लुक्स सैलून, मीट मार्किट में मीट की दुकान, बस स्टैंड के पास ढाबा समेत छह दुकानदारों के चालान किए। टीम द्वारा लोगों को मास्क इस्तेमाल करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने बारे जागरूक किया गया। जैडटीओ अजय वालिया ने लोगों को समझाया कि कोरोना वायरस को हल्के में न ले। अपने साथ साथ दूसरों की जान को भी जोखिम में न डाले। कोरोना वायरस महामारी जानलेवा है। इससे बचने के लिए हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क का नियमित इस्तेमाल करना, हाथों को लगातार सैनिटाइज करना व अन्य प्रशासनिक नियमों का पालना करना है।
yamunanagar hulchul #YamunanagarHulchul #यमुनानगरहलचल #यमुनानगर_हलचल #Yamunanagar #यमुनानगर #Yamunanagar_Bazaar_Hulchul
Visit Yamunanagar Hulchul website at https://www.yamunanagarhulchul.com/ #YamunanagarHulchul #Yamunanagar_Hulchul #यमुनानगरहलचल #यमुनानगर_हलचल