Home देश | प्रदेश | बाजार हलचल एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान, इनमें मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की सुविधा

एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान, इनमें मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की सुविधा

0
एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान, इनमें मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की सुविधा
  • एयरटेल में 56 दिन की वैलिडिटी वाले 399, 449 और 558 रुपए के प्लान हैं
  • जियो में 56 दिन की वैलिडिटी वाले 399 और 444 रुपए के प्लान हैं

नई दिल्ली. सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को अलग-अलग वैलिडिटी वाले ढेरों प्लान ऑफर करती है। इनमें 56 दिन वाले कई प्लान भी शामिल हैं। इनमें ग्राहकों को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। हम आपको एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

एयरटेल के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

558 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

449 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

399 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

जियो के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

444 रुपए वाला प्लान
जियो के इस प्लान में जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

399 रुपए वाला प्लान
जियो के इस प्लान में जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

वोडाफोन आइडिया के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

558 रुपए का प्लान
वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में आपको रोजाना 3जीबी डाटा के साथ अनलमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

449 रुपए का प्लान
वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में आपको रोजाना 4जीबी डाटा के साथ अनलमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

399 रुपए का प्लान
इस प्लान में आपको रोजाना 1.5जीबी डाटा के साथ अनलमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।