Home जिले के समाचार सरस्वती शिक्षा संस्थान जगाधरी व पोली प्लस्टिक इंडस्ट्रीज यमुनानगर ने दिये 5 लाख रूपये की मदद के चैक

सरस्वती शिक्षा संस्थान जगाधरी व पोली प्लस्टिक इंडस्ट्रीज यमुनानगर ने दिये 5 लाख रूपये की मदद के चैक

0
सरस्वती शिक्षा संस्थान जगाधरी व पोली प्लस्टिक इंडस्ट्रीज यमुनानगर ने दिये 5 लाख रूपये की मदद के चैक
यमुनानगर। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सरस्वती शिक्षा संस्थान जगाधरी ने भेंट किया कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर को 5 लाख रूपये की मदद का चैक। हरियाणा सरकार में कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने कहा कि कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए बहुत बड़ी संख्या में शैक्षणिक, धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं आगे बढ़ चढ़ कर मदद कर रही हैं और आज उसी कड़ी के अंतर्गत जगाधरी की सरस्वती शिक्षा प्रबंधन समिति ने कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए 5 लाख रूपये की मदद देने का सराहनीय कार्य किया है।
गांव मेहर माजरा के सोनू जैलदार व मोनू जैलदार ने 51 हजार रूपये का चैक व जन कल्याण समिति प्रतापनगर के सुमेर चंद गुप्ता व पवन गुप्ता ने 1 लाख एक हजार रूपये का चैक शिक्षा मंत्री कंवर पाल को हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में भेंट किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह सरस्वती शिक्षा प्रबंधन समिति व इसके सभी सदस्यों, सोनू जैलदार, मोनू जैलदार व जन कल्याण समिति के सदस्यों का हरियाणा सरकार की तरफ  से धन्यवाद करते हैं। शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम सब का कर्तव्य बनता है कि एक दूसरे की मदद करें। उन्होंने कहा कि सरस्वती शिक्षा संस्थान पहले ही बहुत कम नाम मात्र के खर्चे पर जगाधरी शहर व इसके आसपास के विद्यार्थियों को अपने संस्थानों में शैक्षणिक सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है और सरस्वती शिक्षा संस्थान इस प्रयास के लिये बधाई का पात्र है। उन्होंने कहा कि अभी तक कोरोना वायरस का यमुनानगर में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है जितने भी लोगों की जांच हुई है उनमें से जितने लोगों की रिपोर्ट मिली है वह नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त है।
इस दौरान मौके पर सरस्वती शिक्षा संस्थान के पदाधिकारी लाला सुमेरचंद गुप्ता, पवन गुप्ता, धरमेंदर जैलदार, सीता राम मित्तल, युवा नेता निश्चल चौधरी, निंकुज गर्ग, शक्ति जैलदार, कपिल मनीष गर्ग साथ रहें।
yamunanagar_hulchul-ghanshyam-dass-help-polyplastics
वहीं, कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पोली प्लस्टिक इंडस्ट्रीज प्राईवेट लिमिटेड यमुनानगर द्वारा 5 लाख रूपये की राशि का चैक हरियाणा कोरोना रिलिफ फंड में विधायक घनश्याम दास अरोड़ा द्वारा उपायुक्त मुकुल कुमार को भेंट किया। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए बहुत बड़ी संख्या में शैक्षणिक, धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं आगे बढ़ चढ़ कर मदद कर रही हैं और आज उसी कड़ी के अंतर्गत यमुनानगर पोली प्लस्टिक इंडस्ट्रीज प्राईवेट लिमिटेड द्वारा कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए 5 लाख रूपये की मदद देने का सराहनीय कार्य किया है।  उन्होंने कहा कि संकट के समय में हम सब का कर्तव्य बनता है कि एक दूसरे की मदद करें।