Home बात पते की कोरोना से डरने की नहीं, सावधानी की जरूरत : मदन चौहान

कोरोना से डरने की नहीं, सावधानी की जरूरत : मदन चौहान

0
कोरोना से डरने की नहीं, सावधानी की जरूरत : मदन चौहान
Yamunanagar : Mayor Madan Chauhan giving information.

यमुनानगर। नगर निगम मेयर मदन चौहान ने शहरवासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने में हमारा सहयोग करें। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचे। अपनी व दूसरों की सुरक्षा का दायित्व खुद लें और जनहित में सहयोग करें। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सरकार द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए है। इससे डरने व घबराने की जरूरत नहीं है। जरूरत केवल सावधानी बरतने की है। जहां पर अधिक भीड़ हो, वहां न जाएं। निर्धारित समय में अपने हाथ धोते रहे। नगर निगम द्वारा सोडियम हाइप्लोराइड का छिड़काव करवाया जा रहा है। 10 वर्ष से कम व 60 वर्ष से ऊपर की उम्र के व्य‌क्ति अपना खास ध्यान रखें।
सभी शहरवासियों से निवेदन है कि यदि पिछले एक माह के भीतर कोई विदेश से या विदेश यात्रा करके यहां पर आया है, वह शहरवासी सिविल अस्पताल यमुनानगर के सीएमओ कार्यालय द्वारा जारी नंबरों पर स्वयं को सत्यापित करें। इस राष्ट्रहित कार्य में नगर निगम का सहयोग करें। मेयर मदन चौहान ने कोरोना वायरस से बचाव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च को देशभर में जनता कर्फ्यू के समर्थन में आह्वान किया है। जनता कर्फ्यू के समर्थन में शहरवासियों से अपील की जाती है कि 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक अपने घरों से बाहर न निकले।
25 मार्च से नवरात्र आरंभ हो रहे है। सभी को नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं। नवरात्र के अवसर पर पूजा व कीर्तन के लिए घरों से बाहर न जाएं, भीड़ भाड़ से बचते हुए घर में रहकर ही पूजा व कीर्तन करें, अपने प्रियजनों की सुरक्षा के प्रति अपना कर्तव्य निभाएं। मैरिज पैलेस वालों से अपील है कि वे इस संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन को फोलो करें। इस संक्रमण से बचने में अपना योगदान दे। इस मुहिम में अपना समर्थन व सहयोग के लिए नगर निगम यमुनानगर-जगाधरी द्वारा जारी व्ह्टसअप नंबर 7082410824 व मेल आईडी mc.yamunanagar@gmail.comका उपयोग करें।