डीएवी कालेज की छात्राओंने डॉक्यूमेंट्री तथा कैप्शन राइटिंग में दूसरा स्थान प्राप्‍त किया

DSC 2494 यमुनानगर। राष्ट्रीय मीडिया फेस्ट में डीएवी की छात्राओं ने डॉक्यूमेंट्री तथा कैप्शन राइटिंग में प्राप्त किया दूसरा स्थान
यमुनानगर। मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आयोजित राष्ट्रीय मीडिया फेस्टीवल में डीएवी गल्र्स कॉलेज की छात्राओं में डॉक्यूमेंट्री तथा कैप्शन राइटिंग में द्वितीय स्थान अर्जित किया है। विजेता प्रतिभागियों को ट्राफी तथा ११००-११०० रुपये की नगद राशि से नवाजा गया। कॉलेज में पहुंचने पर विजेता टीम का जोरदार स्वागत हुआ। कॉलेज की कार्यवाहक प्रिंसिपल डा. विभा गुप्ता ने विजेता टीम को बधाई दी और कहा कि वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में उन्हें सम्मानित किया जाएगा।डीएवी गर्ल्‍स कालेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के अध्यक्ष परमेश कुमार ने बताया कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय मीडिया फेस्टीवल का DSC 2493आयोजन किया गया। जिसमें अमेटी यूनिवर्सिटी रायपुर, नोएडा, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, चितकारा यूनिवर्सिटी राजपुरा, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट जालंधर, डीएवी कॉलेज जालंधर, पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला, डीएवी यूनिवर्सिटी जालंधर सहित तीन दर्जन शिक्षण संस्थानों से आए ४०० से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। डीएवी गल्र्स कालेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की द्वितीय वर्ष की छात्रा काजल नैन, बलदीप तथा अंतिम वर्ष की छात्रा दीक्षा द्वारा तैयार डॉक्यूमेंट्री ने दूसरा स्थान अर्जित किया। उन्होंने डॉक्यूमेंट्री के जरिए देश में खेलों की दुर्दशा पर कटाक्ष करते हुए दम तोड़ रही प्रतिभा के बारे मेें बताया। बीएएमसी अंतिम वर्ष की छात्रा स्वाति सैनी ने कैप्शन राइटिंग में दूसरा स्थान अर्जित किया।

DSC 2497
कालेज प्रिंसिपल डा. विभा गुप्ता ने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। और कहा कि कॉलेज में छात्राओं के सर्वांगिण विकास पर ध्यान दिया जाता है। विभाग से पास आउट छात्राएं विभिन्न न्यूज चैनल, समाचार पत्र तथा रेडियो स्टेशन में काम कर कॉलेज व अभिभावकों का नाम रोशन कर रही हैं।
विभाग की प्राध्यापिका सुखजीत कौर का कहना है कि मीडिया फेस्टीवल में भाग लेने से छात्राओं को अपना टैलेंट दिखाने के लिए प्लेटफार्म मिलता है। विभाग के प्राध्याकप रवि दत्त ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन छात्राओं की प्रतिभा को निखारने में कारगर सिद्ध होते हैं।

DSC 3295

 

Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleखालसा कॉलेज के कैडटों ने मनाया राष्ट्रीय एकता दिवस
Next article