गांव सयालबा मे नलकुल खराब होने से लोग गंदा पानी पीने के लिए मजबूर, कांग्रेसी नेता बृजपाल छप्पर ने सुनी लोगों की समस्याएं

364
पेयजल संकट झेल रहे लोगों में सरकार व प्रशसन के प्रति रोष 
समाधान न हुआ तो डीसी व XEN यमुनानगर से मिलेंगे: बृजपाल छप्पर 
यमुनानगर। गांव स्यालबा मे  में पिछले 20 दिनों से पीने का पानी का नलकुप खराब होने के कारण और गांव में पाइप लाईन कई जगह से लीक होने के कारण ग्रामीण गंदा व शाेरेवाला पानी पीने के लिए मजबूर हो रहे है। कांग्रेस नेता बृजपाल छप्पर ने गांव का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याए सुनी। नलकूप गांव मे पिछले 20 वर्ष से पहले लगा हुआ है। पाईप लाईन भी बहुत पुरानी हो चुकी है जिसके कारण पाइप कहीं ना कहीं टूट जाता है और उसके कारण गंदा पानी आ जाता है।  दूषित पानी पीने से ग्रामीणों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड रहा है।।
साथ ही गांव मे पानी की भारी किल्लत हो रही है। लोग दूर-दूर से लाकर पानी पी रहे है। कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया लेकिन समाधान नहीं हुआ। बृजपाल छप्पर ने कहा कि जल्दी पीने के पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो डीसी व XEN यमुनानगर से मिलेंगे। मौके पर राणा कृष्णचन्द, राजपाल सैनी, टेकचंद, प्रदीप कुमार, रामकिशन, गुरमीत सिंह, रविंद्र कुमार, निर्मला, बलविन्द्र रानी, सुनीता देवी, ममता रानी, सोनिया, कमलेश, रजनी देवी व रेशमा आ दि मौजूद थे।

Leave a Reply