राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ यमुनानगर के रक्तदान शिविर में लगा रक्तदाताओं का तांता,रैडक्रॉस के प्रबंध पडे कम

357 अध्यापकों ने कराया था रजिस्ट्रेशन, रक्तदान सिर्फ 151 ही कर पाए

पहली बार के रक्तदान शिविर में ही राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ यमुनानगर ने जुटाई अध्यापकों की भारी भीड, जोश था चरम पर
यमुनानगर। राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ यमुनानगर ने आज जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया ।जिला प्रधान कुलवंत सिंह जगजीत सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों शिक्षकों ने रक्तदान शिविर में भाग लिया।
IMG 20180904 WA0080 1रक्तदान शिविर का विधिवत उद्घाटन SDM जगाधरी ने किया इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी आनंद चौधरी जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी राजपाल जी खंड शिक्षा अधिकारी जयसिंह का प्रधानाचार्य राम प्रकाश आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।रक्तदान शिविर में 151 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। रैडक्रॉस की तरह से प्रबंध सिर्फ 150 युनिट का किया गया था लेकिन यहाँ रक्तदान के लिए  रजिस्ट्रेशन 357 अध्यापकों ने करवा दिया।
IMG 20180904 WA0099दूसरी तरफ एंटी क्रप्शन के जिला प्रधान वरयाम सिंह भी सैकडों लोगों को लेकर रक्तदान के लिए पहुंच गए जिनका राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ यमुनानगर ने धन्यवाद करते हुए अगले रक्तदान शिविर में भाग लेने के लिए कहा गया। रक्तदान के लिए सभी खंडो से अध्यापकों ने बढचढकर भाग लिया।अध्यापकों के साथ साथ अध्यापिकाओं ने भी रक्तदान में भाग लिया।

IMG 20180904 WA0050

इस मौके पर रामेश्वर बापा,रतन कश्यप,रामपाल सैनी,रोहताश लोहरा,विनोद सैनी,भूपेश अरोडा,महेंद्र सिंह कलेर,शीशपाल राठी,ललित कंबोज,मुकेश शर्मा, मनोज गुज्जर,राकेश सैनी,इश्मा राम,सर्वप्रीत संधू आदि सैकडों अध्यापको ने रक्तदान किया।

Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleवृंदावन धाम से आए कलाकारों की टीम ने “सांवरिया आजा” की धुन पर भक्तों का मन मोह लिया..
Next articleराष्ट्रीय स्तरीय खेलकुद प्रतियोगिता में छाए एमडीवीएम पब्लिक स्कूल हाफिजपुर के स्टूडेंटस