गुरु नानक खालसा कॉलेज में हुआ प्रतिभा खोज कार्यक्रम

 चित्रकला और कवितोचारण प्रतियोगिता हुई
यमुनानगर।  गुरु नानक खालसा कॉलेज में प्रतिभा खोज कार्यक्रम के अंतर्गत कॉलेज के महिला प्रकोष्ठ की और से  चित्रकला और कविता उच्चारण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कॉलेज के छात्र छात्रायों ने बढचढ कर भाग लिया और स्वच्छता और वातावरणए भारत की सांस्कृतिक विरासतए आधुनिक नारी और समाज तथा नए भारत की परिकल्पना जैसे विषयों पर चित्रकला और कवितायेँ पेश करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया ! कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ० मंदीप सिंह ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगितायों में भाग लेने से विद्यार्थियों का चहुमुखी विकास होता है ! उन्होंने प्रतिभागियों के उत्साहवर्धन हेतु नकद धनराशी दी और कहा कि आज देश में इस प्रकार के विषयों पर मनन करने की आवश्कता है !

3 3कार्यक्रम की संयोंजिका डॉ विजय शर्मा ने बताया कि कॉलेज के महिला प्रकोष्ठ की और से समय समय पर महिला अधिकारों और महिला जागरूकता के अतिरिक्त देश हित में इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है ! निर्णायकों की भूमिका डॉ कमलप्रीत कौरए डॉ इंदिरा कपूरए डॉ अमरजीत सिंहए डॉ प्रतिमा शर्माए डॉ कैथरीन और डॉ तिलक राज ने निभाई। मंच का संचालन डॉ उदय भान सिंह ने किया ।चित्रकला प्रतियोगिता में कुमारी ज्योति ने प्रथमए अवंतिका और रुपाली ने द्वितीयए आकाश और सोनिया ने तृतीय स्थान हासिल किया जबकि कुमारी कविताए कार्तिकए जयंतए रमनजोत कौरए आंशु और समृति को उत्साहवर्धन पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
1 4कविता उच्चारण प्रतियोगिता में नवजोत कौर ने प्रथमए शिवानी सेन ने द्वितीय और मनीष कुमार ने तृतीय स्थान हासिल किया जबकि राशी वालिया और अर्पित कुमार को उत्साहवर्धन पुरस्कार देकर सम्मानित   किया गया ।

Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleएसडी पब्लिक स्कूल जगाधरी में हुई अंत: सदन शतरंज प्रतियोगिता
Next articleमांगों को लेकर हसला ने किया प्रदर्शन, SDM को सौंपा ज्ञापन