सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दुर्गा शक्ति एक्ट एप्प पर सेमिनार आयोजित

yamunanagar hulchul saraswati nagar
यमुनानगर (सरस्वती नगर)। सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरस्वती नगर में पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्गा शक्ति एक्ट एप्प पर सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमे कक्षा 6  से 12  तक की लड़कियों ने भाग लिया। सेमिनार में सहायक उप निरीक्षक जसविंदर कौर ने मोबाइल पर बच्चों को एप्प डाउनलोड करके उसको चलाना सिखाया।  उन्होंने बताया की अगर किसी भी समय पुलिस प्रशासन की जरुरत पड़े आप एप्प का प्रयोग करे जैसे ही इस एप्प से मैसेज जायेगा पुलिस को इसकी जानकारी और लोकेशन अपने आप मिल जाएगी और पुलिस जहा आप होंगे उस एरिया में अपने आप आप से कांटेक्ट कर लेगी।  इस एप्प के बारे बच्चों ने बहुत अच्छे से समझा और आये हुए अधिकारियों  का धन्यवाद् किया।
थाना छप्पर प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश चंद ने बताया मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार की और  से एक और सुधार कार्यक्रम की शुरुआत की गयी है जिसमे पुलिस मुख्यालय पंचकूला के द्वारा पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार 50 नए वाहनों को महिला सुरक्षा के लिए हरियाणा में लगाया गया है इसका मुख्य उद्देश्य महिलाओं से छेड़छाड़ को रोकना है।
इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर जयपाल गोहरी ने एसएचओ का स्कूल में पहुंचने पर स्वागत किया और पुलिस प्रशाशन का इस कार्यक्रम के लिए धन्यवाद् किया  इस अवसर पर सब इंस्पेक्टर ऋषि शर्मा , सुलेख, अमन कुमार , अनुराधा मकोल , ज्योति , गिन्नी , खुशबू , परविंदर कौर, कविता अमित कुमार, अमिता उपस्थित थे
yamunanagar hulchul saraswati nagar
Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleमहाराजा अग्रसैन महाविद्यालय में हुई पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता
Next articleडाक्यूमैंट्री fफल्म दिखाकर एचआईवी/एड्स से चेताया