Home जागो प्रशासन पांच माह से पेयजल किल्‍लत झेल रहे ग्रीनपार्क कालोनी के बांशिंदों ने मटके फोड़ किया प्रदर्शन

पांच माह से पेयजल किल्‍लत झेल रहे ग्रीनपार्क कालोनी के बांशिंदों ने मटके फोड़ किया प्रदर्शन

0
पांच माह से पेयजल किल्‍लत झेल रहे ग्रीनपार्क कालोनी के बांशिंदों ने मटके फोड़ किया प्रदर्शन
मटके फोड़ प्रदर्शन करते सोसाईटी के सदस्‍य।

यमुनानगर। पांच माह से पीने के पानी की समस्या से झूझ रहे लोगो ने आज मटके फोड़ कर प्रदशन किया साथ ही चेतावनी दी कि अगर आगामी दस दिनों में पीने के पानी की समस्या का समाधान नही हुआ तो जिला सचिवालय में प्रदर्शन किया जाएगा। ग्रीनपार्क वेलफेयर सोसायटी के बैनर तले कालोनी वासी रामपुरा सरकारी स्कूल के पास एकत्रित हुए।यहां से कालोनीवासी मटके ले कर नारे लगाते हुए जलूस की शक्ल में जगाधरी रोड नेक्सा शोरूम के सामने पहुचे। महिलाओं के हाथों में मटके थे। उन महिलाओं ने सड़क के बीचोबीच मटके फोड़ कर प्रदर्शन किया।प्रदर्शन का नेतृत्व सोसाइटी प्रधान श्री देविंदर मेहता ने किया।
मटके फोड़ प्रदर्शन करते सोसाईटी के सदस्‍य। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए सोसायटी प्रधान देविंदर मेहता, महासचिव हरप्रीत सिंह व कोषाध्यक्ष महेश सिंगल ने बताया कि रामपुरा सरकारी स्कूल के पास स्थित जनस्वास्थ्य विभाग का ट्यूबवेल पिछले पांच माह से खराब पड़ा है। कालोनी वासी ट्यूवेल को ठीक करवाने को लेकर विभाग के अधिकारियों को अनेको बार मिल चुके है लेकिन ट्यूबवेल आज तक भी ठीक नहीं हो पाया है।उन्होंने बताया कि पानी की समस्या के अलावा रामपुर कालोनी की मुख्य सड़क पर लगने वाले जाम से भी कालोनीवासी परेशान है। 60 फुट चौड़ी इस सड़क पर हालात ऐसे हो जाते है कि लोगो को वहां से निकलने के लिए पांच फुट जगह भी नहीं मिल पाती।

रिपेयर करने के लिए सड़क के बीचो बीच खड़ा किया गया वाहन दिखाते सोसायटी प्रधान देविंदर मेहता।
रिपेयर करने के लिए सड़क के बीचो बीच खड़ा किया गया वाहन दिखाते सोसायटी प्रधान देविंदर मेहता।

दुकानदार सड़क के बीचोबीच वाहन खड़ा करके उनकी मरम्त का कार्य करना आरंभ कर देते है। जिस पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। कालोनी वासियो ने पिछले दिनों सभी दुकानदारो को मिलकर अनुरोध किया था कि वह अपनी दुकानों के आगे 15 फुट जगह पर काम कर लें ताकि सड़क पर जाम की स्थिति ना बने।दुकानदारो ने एक दो दिन तो ऐसा ही किया लेकिन उसके बाद फिर से वही हालात हो गए ।
स्वच्छता का दिया संदेश।
कालोनी वासियो ने पानी की समस्या को लेकर जंहा रोशपरदर्शन करते हुए सड़क के बीचोबीच मटके फोड़े वही स्वच्छता का संदेश देते हुए तोड़े गए मटको के सभी टुकड़ो को सड़क से एकत्रित किया। बाद में उसे बोरियो में भर कर डस्टबिन में डाल दिया।
जिले के कोने-कोने की खबरों के लिए क्लिक करें : www.yamunanagarhulchul.com
मटके फोड़ प्रदर्शन करते सोसाईटी के सदस्‍य।