ताहरपुर जाने वाली सड़क कटाव से दो दर्जन गांव के लोग परेशान

55
yamunanagar hulchul khizrabad tooti sadak

यमुनानगर (खिजराबाद)। कोट से ताहरपुर जाने वाली सड़क बण संतोर के पास से टृूट जाने से भारी वाहनों स्कूल बसों की आवाजाही प्रभावित हो रही है। सड़क बरसात की वजह से उखड़ी थी जिसको विभाग की तरफ से आवाजाही के लिए ठीक कराना चाहिए था। इस सड़क की वजह से दो दर्जन गांव के लोग प्रभावित हो रहे है।
ग्रामीण शालिम, अमन, राजबीर, सोकी, महाबीर, राजेश, नाथीराम, सतपाल, रविन्द्र, राजन ने बताया कि कोट से ताहरपुर जाने वाली पी डब्लयू डी की सड़क में बण संतोर के पास से बरसात के पानी की वजह से कटाव हो गया था।जिसकी वजह से सड़क पूरी तरह से खराब हो गई है। सड़क से स्कूल व रोडवेज बसें ट्रैक्टर ट्राली भारी वाहन नही गुजर पा रहें है। जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों को बहुत ही परेशानी झेलनी पड़ रही है। ग्रामीणों का कहना है कि यह एकमात्र सड़क है जो कि तहसील छछरौली को दो दर्जन गांवों से जोड़ती है। सडक खराब होने की वजह से ताहरपुर,ताहरी, राजपुरा, हैदरपुर,मोहीदीनपुर, बराहपुरा, जैतपुर, हिंदुवाला आदि गांवों में जाने के लिए बीस किलोमीटर का चक्कर काटना पड़़ता है। ग्रामीणों की मांग हे कि खराब सड़क को ठीक करके जल्द से जल्द आवाजाही के लिए तैयार किया जाए।
क्या कहते है अधिकारी :
पी डबल्यू डी विभाग छछरौली के एस डी ओ अजेय भाटी का कहना है कि समस्या उनकी जानकरी में नही है। ओर कल ही मौका कर सडक को ठीक करा दिया जायेगा। बरसात की वजह से क्षेत्र की कई सड़कों में कटाव होने की वजह से परेशानी हो रही है। सारी सड़कों का रिपेयर का काम भी जल्द ही शुरू कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here