होली मदर पब्लिक स्कूल में हुआ जिला स्तरीय नेटबॉल ट्रायल

47
यमुनानगर। होली मदर पब्लिक स्कूल में जिला स्तरीय नेटबॉल ट्रायल का आयोजन किया गया। इस ट्रायल में जिला यमुनानगर के विभिन्न स्कूलों के अंडर 14, 17 एवं 19 के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस ट्रायल का आयोजन खिलाडि़यों का राज्य स्तर पर चयन करने के लिए किया गया। इस ट्रायल में नवदीप कौर (पी.टी.आई. सरकारी उच्च विद्यालय) मनोज कुमार (एस.एस. पब्लिक स्कूल, सढ़ौरा), परवीन (सरकारी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय) व सिद्धार्थ काम्बोज (होली मदर पब्लिक स्कूल) निर्णायक मंडल के सदस्यों के रूप में उपस्थित रहे। विभिन्न स्कूलों (एस.डी. पब्लिक स्कूल, जगाधरी, एस. डी. सी0सै0 स्कूल, स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल, न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल, होली मदर पब्लिक स्कूल, सरकारी उच्च विद्यालय, संत विवेकानन्द लोटस वैली पब्लिक स्कूल, एस.एस. पब्लिक स्कूल, सढ़ौरा, दयाल सिंह पब्लिक स्कूल) से आए लगभग 250 खिलाडि़यों व उनके कोच का स्वागत किया गया।
होली मदर पब्लिक स्कूल के प्रबंधक श्री जी एस शर्मा जी ने ट्रायल का शुभारम्भ किया। साथ ही विभिन्न स्कूलों से आए छात्र व छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद भी जरूरी है क्योंकि शिक्षा से मानसिक विकास होता है व खेलकूद से शारीरिक विकास होता है।
इस अवसर पर होली मदर पब्लिक स्कूल के सचिव श्री विश्वास शर्मा भी उपस्थित थे। स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका कश्यप जी ने विभिन्न स्कूलों से आए हुए खिलाडि़यों व अध्यापकों का स्वागत करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूल में भी छात्र व छात्राओं को हिस्सा लेना चाहिए। साथ ही कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। इसलिए शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेलकूद अति आवश्यक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here