मेरिट में आयी छात्राओं को किया सम्मानित

आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जगाधरी में मेरिट में आयी छात्राओं को सम्मानित किया गया
आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जगाधरी में मेरिट में आयी छात्राओं को सम्मानित किया गया

यमुनानगर (जगाधरी)। आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जगाधरी में बुधवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें हाल ही में दसवीं एवं बारहवीं के मेरिट में आयी छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा ज़िला मीडिया प्रभारी सुमीत गुप्ता, भाजपा आई.टी प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक विभोर पहुजा एवं जानेमाने उद्योगपति विक्रम बाली ने शिरकत करी। कार्यक्रम की शुरुआत छात्राओं ने बहुत ही सुंदर तरीक़े से गीत वंदना गा कर करी। सुमीत ने कहा कि स्कूल की छात्राओं द्वारा इतने अछे नम्बरों से मेरिट में आना एक बहुत बढ़ी उपलब्धि है एवं वह इस के लिए स्कूल मैनेजमेंट व शिक्षकों को नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनवरी 2015 में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना की शुरुआत इसलिए की थी ताकि बेटियों को भ्रूण हत्या से बचाया जा सके एवं उनको समाज में बेटों के बराबर का दर्जा दिया जा सके। इस कार्य के लिए यह अनिवार्य है कि बेटियों को अच्छी से अच्छी शिक्षा मिले और आर्य कन्या विद्यालय बढ़ चढ़ कर पी.एम के इस सपने को साकार कर रहा है।
स्कूल के संरक्षक सुभाष पहुजा ने बताया कि स्कूल की चार शिक्षकों को सरकार द्वारा सरकारी स्कूल में पढ़ाने के लिए चुना गया है। इसी के चलते कार्यक्रम में स्कूल के मैनेजर डॉक्टर एस के बंसल ने सभी चार शिक्षकों पुनीता शर्मा, रितु धवन, रजनी मालिक एवं सुमन ठकराल को बधाई दी एवं स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया।
मौक़े पर प्रिन्सिपल सविता शर्मा, निदेशक साधु राम चहल, संरक्षक सुभाष पहुजा, मैनेजर डॉक्टर एस के बंसल, प्रेज़िडेंट विरेंद्र मित्तल, कोषाध्यक्ष कुलदीप गर्ग, क़ीमती लाल पहुजा, रमेश पहुजा, विनोद पहुजा, यश वर्मा आदि मौजूद थे।

Yamunanagar Hulchul
Author: Yamunanagar Hulchul

Yamunanagar Hulchul is a Digital Directory of District Yamunanagar.

Previous articleखण्ड शिक्षा अधिकारी लाडवा रामेश्वर सैनी हुए सेवानिवृत्त
Next articleअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस” की तैयारियां शुरू