स्कूल में मनाया गया रक्षा बन्धन का त्यौहार

21
यमुनानगर। होली मदर पब्लिक स्कूल में दिनांक 25 अगस्त 2018 को रक्षा बन्धन का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया। इस त्योहार पर नन्हीं मुन्नी छात्राओं ने अपनी-अपनी कक्षा के छात्रों की कलाई पर राखी बांधकर रक्षा बंधन की परम्परा को निभाया। कक्षा प्री-नर्सरी से के0जी0 तक के विद्यार्थियों ने राखी के चित्र में रंग भरे।
स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमति मोनिका जी ने इस पावन अवसर पर सभी को रक्षा बन्धन की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि रक्षा बन्धन का त्यौहार बहन के प्रति भाई के प्रेम व कर्तव्य का प्रतीक है। इस अवसर पर कक्षा चौथी से दसवीं तक के विद्यार्थियों ने आकर्षक व मनमोहक राखियाँ बनाई। कक्षा चौथी की कोमल, नीतिन, पांचवीं का रोनक, छवी, छठी का पारस, उज्ज्वल, स्नेहा, सातवीं की नीरू, खुशी शर्मा, खुशी रानी, आठवीं की मनप्रीत कौर, वार्षिक, अभिनव, कक्षा नौवीं की बेबी, रजनी, शमिता, सलोनी, दसवीं की स्नेहा चावला, कनिका, मनप्रीत, टीना, खुशी आदि की राखियाँ सराहनीय रही।
स्कूल के चेयरमैन श्री जी.एस. शर्मा जी ने इस त्यौहार के पावन अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई देते हुए कि हमें सभी त्यौहारों को आपसी भाईचारे व प्रेम से मनाना चाहिए। इस मौके पर अध्यापकगण श्वेता, मनि, पूनम, जसविंदर, विवेक, डी0के0पाण्डेय, गुरचरण, सिमरन, गुरविन्दर, अभीजीत आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here